रणवीर सिंह ने साबित कर दिया कि पुरुषों के लिए हील्स यहां टिकने के लिए हैं

Entertainment
Views: 85

हाल ही में पुरुष अपने पहनावे को अतिरिक्त बढ़त देने के लिए प्लेटफॉर्म हील्स और चंकी बूट्स के साथ हील्स का इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि कौन सा पुरुष अभिनेता हमेशा अपने लुक के साथ प्रयोग करने के लिए तैयार रहता है, पहला नाम जो दिमाग में आता है, वह निस्संदेह रणवीर सिंह है। भले ही हम उम्मीद करते हैं कि वह अपने हर लुक के साथ अपना स्तर ऊंचा उठाएंगे, फिर भी जब भी वह सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए बाहर निकलते हैं तो वह हमें आश्चर्यचकित (और प्रभावित) करने में कामयाब होते हैं। और उसने एक बार फिर ऐसा किया.

मुंबई में एक आभूषण बुटीक के उद्घाटन के लिए, गली बॉय स्टार ने डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा डिजाइन किया गया एक सफ़ेद पहनावा पहना – एक साटन शर्ट, मैचिंग पैंट और एक कमर-सिन्चिंग बेल्ट। लेकिन उनके लुक की यूएसपी उनके पहने हुए कॉपर मैलेट हील बूट्स थे। इसे बेहद स्टाइलिश रखते हुए, होने वाले पिता ने 2 करोड़ रुपये के भारी हीरे के हार और धूप के चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया।

रणवीर सिंह कभी भी बोल्ड और उदार फैशन विकल्पों से पीछे हटने वालों में से नहीं रहे हैं। अंगरखा से लेकर घाघरा, मैक्सिमम प्रिंट और ओवर-द-टॉप ब्लेज़र तक, उन्होंने यह सब किया है – यहां तक कि हील्स पहनने के लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया।

विपरीत धारणा के अनुसार, ऊँची एड़ी हमेशा महिलाओं की सहायक वस्तु नहीं थी! हील्स के इतिहास का पता पश्चिमी यूरोप में 17वीं शताब्दी के प्रारंभ से और पश्चिमी एशिया में सदियों पहले लगाया जा सकता है।

17वीं शताब्दी में ‘ज्ञानोदय के युग’ के दौरान, फैशन को स्त्रैण और तुच्छ के रूप में वर्गीकृत किया गया था, जिससे सांस्कृतिक रूप से उपयुक्त माने जाने वाले पुरुषों के परिधान से ‘हाई हील’ गायब हो गई।

उनके लुक पर टिप्पणी करते हुए, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट ईशा भंसाली ने कहा: “गौरव गुप्ता किसी और की तरह सफेद रंग पहनते हैं। सफेद रंग पुरुषों के लिए बहुत ही कम महत्व वाला और बहुमुखी रंग है।” उन्होंने कहा कि साटन वर्तमान में पुरुषों के कपड़ों के लिए एक ट्रेंडी कपड़ा है, यह “बहुत सेक्सी है और केवल स्त्री तक ही सीमित नहीं है।”

अपने जूते की पसंद के बारे में बात करते हुए, भंसाली ने कहा: “रणवीर ने क्यूबन हील्स पहनी हुई है, जो चेल्सी बूट्स के लिए एक बहुत ही क्लासिक शैली है। जब से स्ट्रीटवियर इतनी बड़ी चीज़ बन गई है तब से भारी भरकम स्नीकर्स की एक पूरी लहर चलन में है। क्यूबन हील्स एक बहुत ही स्पष्ट शैली है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पुरुष ऐसी हील्स नहीं पहनते हैं जो उनके जूते में दिखाई देती हैं या प्रमुख होती हैं। चंकी स्नीकर्स थोड़ी ऊँचाई वाले जूतों का एक बड़ा उदाहरण है

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता को हील्स में देखा गया है। इससे पहले, उन्हें एक दोस्त की शादी में प्लेटफॉर्म हील्स और ऑल-ब्लैक शेरवानी में थिरकते हुए देखा गया था।

You May Also Like

बायर्न म्यूनिख ने क्यों कहा कि चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में रियल मैड्रिड से हार ‘विश्वासघात’ में समाप्त हुई
Google ने मानव अणुओं के व्यवहार की भविष्यवाणी के लिए AI का अनावरण किया

Author

Must Read

No results found.