श्रीकांत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: राजकुमार राव-अभिनीत फिल्म ने मडगांव एक्सप्रेस, लापता लेडीज से बेहतर शुरुआत की; 2.25 करोड़ रुपये कमाते हैं

Entertainment
Views: 75

श्रीकांत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: राजकुमार राव की फिल्म पहले से ही उनकी पिछली दो नाटकीय रिलीज, भिड़ और हिट: द फर्स्ट केस से बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

राजकुमार राव-स्टारर श्रीकांत शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिल्म को कई सकारात्मक समीक्षाएं मिली हैं। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, सिनेमाघरों में अपने पहले दिन फिल्म 2.25 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है। श्रीकांत का शुरुआती दिन का कलेक्शन लापता लेडीज़ और मडगांव एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के शुरुआती दिन के कलेक्शन से काफी अधिक है, जिसने कुछ हलचल पैदा की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी। लापता लेडीज जहां सिर्फ 75 लाख रुपये ही कमा सकी, वहीं मडगांव एक्सप्रेस ने 1.63 करोड़ रुपये कमाए।

श्रीकांत ने अपनी रिलीज़ के दिन भारत में 12.14 प्रतिशत की कुल ऑक्यूपेंसी देखी, जिसमें अधिकांश लोगों ने सिनेमाघरों में रात का शो देखा। मुंबई में जहां 484 शो हुए, ऑक्यूपेंसी 13.25 फीसदी रही. दिल्ली और एनसीआर में 763 शो के साथ ऑक्यूपेंसी 12 प्रतिशत देखी गई।

यह फिल्म बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है और इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। श्रीकांत की कहानी विशेष रूप से उल्लेखनीय है क्योंकि उन्होंने दृष्टिबाधित होने के बावजूद सभी बाधाओं को पार कर लिया।

विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर दो और दो प्यार और दिबाकर बनर्जी की एलएसडी2 जैसी हालिया रिलीज की तुलना में, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत शुरुआत की है। जहां ‘दो और दो प्यार’ पहले दिन सिर्फ 50 लाख रुपये ही कमा सकी, वहीं एलएसडी 2 ने महज 15 लाख रुपये से अपना बॉक्स ऑफिस सफर शुरू किया। श्रीकांत ने राव की पिछली कुछ रिलीज़ों से भी बेहतर प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, उनकी आखिरी नाटकीय रिलीज़ भीड़ ने पहले दिन 40 लाख रुपये कमाए और हिट: द फर्स्ट केस ने 1.35 करोड़ रुपये कमाए।

टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा समर्थित श्रीकांत में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

You May Also Like

टेक छंटनी 2024: मई के दूसरे सप्ताह में 2,000 से अधिक छंटनी देखी गई, भारतीय कंपनियां भी इसका अनुसरण कर रही हैं
बीसीसीआई कोहरे के व्यवधान को कम करने के लिए अक्टूबर की शुरुआत और रणजी ट्रॉफी खेलों के बीच लंबे अंतराल पर विचार कर रहा है; अंडर-23 क्रिकेट में रन और विकेट के लिए अंक

Author

Must Read

No results found.